कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने पार्टी के सभी विधायकगणों से वीडियो कान्फ्रेसिंग के माध्यम से कोरोना महामारी जानकारी साझा की।

Advertisement
ख़बर शेयर करें

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष  प्रीतम सिंह ने पार्टी के सभी विधायकगणों से वीडियो कान्फ्रेसिंग के माध्यम से कोरोना महामारी जानकारी साझा की। वीडियो कान्फं्रसिंग में प्रदेश प्रभारी  अनुग्रह नारायण सिंह, नेता प्रतिपक्ष डाॅ0 इन्दिरा हृदयेश, सहप्रभारी  राजेश धर्माणी भी शामिल थे।
प्रदेश कांगे्रस अध्यक्ष  प्रीतम सिंह एवं अन्य नेतागणों ने पार्टी के सम्मानित विधायकगणों से प्रदेश में कोरोना की स्थिति की जानकारी साझा की तथा लाॅक डाउन के चलते लोगों को हो रही परेशानियों की जानकारी लेने के साथ-साथ कांग्रेसजनों द्वारा जरूरतमंदों की सहायता की भी जानकारी प्राप्त की।
श्री प्रीतम सिंह ने सभी विधायकगणों से प्रदेशभर में हो रही भारी बरसात एवं ओलावृष्टि के कारण किसानों, फल, सब्जी उत्पादकों को हुए नुकसान का जायजा लेकर अवगत कराने का भी अनुरोध किया।  प्रीतम सिंह ने प्रदेश कांग्रेस कमेटी की ओर से जारी किये गये ‘ देवभूमि सेवा’ ऐप के बारे में भी विधायकगणों को जानकारी देते हुए ऐप के माध्यम से प्राप्त डाटा भी साझा किया।
पार्टी के सभी विधायकगणों ने अपने-अपने क्षेत्र की स्थिति से अवगत कराया तथा कांग्रेसजनों द्वारा जरूरतमंदों तक पहुंचाई जा रही सहायता से भी अवगत कराया तथा अपनी राय व्यक्त की। वीडियो कान्फ्रेसिंग में नेता प्रतिपक्ष डाॅ0 इन्दिरा हृदयेश, उपनेता प्रतिपक्ष करण महरा, गोविन्द सिंह कंुजवाल, काजी निजामुद्दीन, ममता राकेश, फुरकान अली, आदेश चैहान, राजकुमार, मनोज रावत ने प्रतिभाग किया। धारचूला विधायक श्री हरीश धामी से नेटवर्क के चलते सम्पर्क नहीं हो पाया तथा उनसें प्रदेश अध्यक्ष  प्रीतम सिंह ने दूरभाष पर वार्ता कर जानकारी प्राप्त की।
वीडियो कान्फ्रेसिंग के दौरान प्रदेश प्रभारी  अनुग्रह नारायण सिंह ने सभी विधायकगणों को आवश्यक दिशा निर्देश भी दिये। वीडियो कान्फं्रेसिंग का संचालन प्रदेश महामंत्री संगठन विजय सारस्वत ने किया।
इस अवसर पर प्रदेश महामंत्री संगठन विजय सारस्वत, पूर्व मंत्री अजय सिंह, सोशल मीडिया अध्यक्ष अमरजीत सिह, डाटा विश्लेषण के अध्यक्ष दीवान सिंह तोमर, युवा कांग्रेस महासचिव संदीप चमोली, सोशल मीडिया के उपाध्यक्ष कार्तिक आदि उपस्थित थे।

Advertisement

 

 131 total views

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *