उत्तराखंड

देहरादून में शर्मनाक वारदात: कलियुगी बेटे ने सौतेली मां के साथ किया दुष्कर्म, फिर पीट-पीटकर कर डाली हत्या

ख़बर शेयर करें

देहरादूनः राजधानी को शर्मसार करती सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है। पछवा दून यानि विकासनगर में कलयुगी बेटे ने सौतेली मां के साथ दुष्कर्म कर पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया आरोप है कि दुष्कर्म के आरोपी ने पीट-पीटकर सौतेली मां की हत्या भी कर दी. पुलिस का कहना है कि युवक ने अपनी सौतेली मां के साथ दुष्कर्म किया. इस दौरान वह मारपीट भी करता रहा. पुलिस ने महिला के शव का पंचनामा करके उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना से क्षेत्र में सनसनी मच गई है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार डाक पत्थर इलाके के गांव में कलियुगी बेटे ने अपनी सौतेली मां के साथ 2 दिन पूर्व रेप किया था. उसके बाद उसने अपनी सौतेली मां को पीट-पीटकर लहूलुहान कर दिया. शोर-शराबा सुनकर गांव के लोग इकट्ठा हुए. बेटे के चंगुल से मां को छुड़ाया. बताया जा रहा है कि युवक नशे में धुत था. युवक की उम्र 29 वर्ष बताई जा रही है. घटना के समय युवक का पिता पड़ोस में गपशप करने गया था. पिता को घर में न पाकर शराब के नशे में धुत युवक ने सौतेली मां के साथ दुष्कर्म किया. विरोध करने पर उसने महिला को जमकर पीटा. इससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई।

बताया जा रहा है कि पिता जब पड़ोस से लौटा तो पत्नी को लहूलुहान हालत में देखकर तुरंत अस्पताल ले गया। विकासनगर अस्पताल के डॉक्टरों ने महिला को हायर सेंटर रेफर किया। अस्पताल में इलाज के दौरान महिला की मौत हो गयी। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव का पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही पुलिस महिला की हत्या व दुष्कर्म के फरार आरोपी को तलाश में जुट गई है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 हमारे समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 हमसे टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने के लिए पेज़ लाइक करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.newsheight.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

The True Fact

Author Message

अगर आपको हमारी ख़बरे अच्छी लगती हैं तो किर्पया हमारी खबरों को जरूर शेयर करें, यदि आप अपना कोई लेख या कोई कविता हमरे साथ साझा करना चाहते हैं तो आप हमें हमारे WhatsApp ग्रुप या हमें ई मेल सन्देश भेजकर साझा कर सकते हैं. धन्यवाद

E-Mail: thetruefact20@gmail.com

 

To Top