नड्डा के दौरे से कार्यकर्ताओं के मनोबल में हुई कई गुणा वृद्धिः महाराज

देहरादून। किसी पार्टी के इतिहास में यह पहली बार हुआ है जब राष्ट्रीय अध्यक्ष ने प्रदेश, जिला, मंडल व बूथ कमेटियों के कार्यकर्ताओं के साथ संवाद कायम किया है। उक्त बात आज यहाँ प्रदेश के पर्यटन, सिंचाई एवं संस्कृति मंत्री सतपाल महाराज ने भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के उत्तराखण्ड आगमन पर देहरादून में उन्हें चारधाम का चित्र भेंट करते हुए उनके स्वागत में कही।

महाराज ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कार्यकर्ताओं को जो दिशा निर्देश दिए हैं उससे कार्यकर्ताओं में प्रेरणा का संचार हुआ है। उनके दिशा निर्देशन के आधार पर निश्चित रूप से राज्य में भाजपा पुनः फिर से सत्ता हासिल करेगी। उन्होंने कहा कि नड्डा जमीन से जुड़े हुए शक्तिमान कार्यकर्ता हैं। उन्होंने छत्तीसगढ़, झारखंड और बिहार की विपरित परिस्थितियों के बीच चुनाव में भाजपा को प्रचंड बहुमत दिला कर अपनी कुशल नेतृत्व क्षमता का परिचय दिया है। उन्होने बताया कि नड्डा के इस दौरे की सबसे बड़ी विशेषता यह है कि वह जहां एक ओर विधायकों, मंत्रियों, दायित्वधारियों व कोर कमेटी के साथ बैठक कर सभी की बात सुन रहे हैं, वहीं वह पार्टी और अधिक सशक्त करने के लिए प्रदेश, ज़िला, मंडल व बूथ समितियों के अध्यक्षों के साथ एक मंच पर बैठकर बैठक कर मंथन कर रहे हैं। निश्चित रूप से उनकी इस सकारात्मक सोच से भाजपा कार्यकर्ताओं के मनोबल में कई गुणा वृद्धि हुई है।

मैखुरी के निधन को बताया अपूर्णीय क्षति सतपाल महाराज ने पूर्व विधानसभा उपाध्यक्ष अनुसूय्या प्रसाद मैखुरी के असामयिक निधन पर गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए इसे एक अपूर्णीय क्षति बताया है।

 135 total views

ख़बर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *