सीएम तीरथ सिंह रावत ने लोनिवि के एई व जेई को कर दिया सस्पेंड, दुगड्डा लोक निर्माण प्रांतीय खंड में घटिया सड़क निर्माण के मामले में

Advertisement
ख़बर शेयर करें

देहरादूनः मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने दुगड्डा लोक निर्माण प्रांतीय खंड में घटिया सड़क निर्माण के मामले में लोनिवि के एई व जेई को सस्पेंड कर दिया है।
सीएम ने प्रकरण को गंभीरता से लेते हुए एई अजीत सिंह व जेई अनिल कुमार को सस्पेंड कर दिया है। सीएम ने लोनिवि के एक आलाधिकारी को भी फटकार लगाई है।
बता दें कि एक स्थानीय व्यक्ति ने वीडियो के जरिये नयी नयी बनी सड़क की पोल खोलते हुए सोशल मीडिया पर इसे डाला था। यह वीडियो बीते कई दिनों से सोशल मीडिया पर चल रहा था। सामने आया था कि लैंसडौन विधानसभा के तहत दुगड्डा- रथुवा ढाब सड़क मार्ग के मलेखान बैंड के समीप की सड़क के डामरीकरण में गंभीर लापरवाही बरती गई है। रिखणीखाल ब्लाक के देवेश ने यह तीन मिनट का वीडियो बनाया है। देवेश शुरू में ही कहता है कि वो जयहरीखाल व रिखणीखाल ब्लाक के बॉर्डर पर खड़े है। वीडियो में सड़क पर बिना काम किये ऊपर से तारकोल डाला हुआ है। यह डामर हाथ से ही उखड़ गए। यह रोड जयहरीखाल विकास खंड के बॉर्डर पर है। वीडियो में सीएम तीरथ रावत, पूर्व सीएम त्रिवेंद्र रावत व विधायक दलीप रावत का नाम लेकर घटिया डामरीकरण की कहानी सुनाई गई है।

Advertisement

 146 total views

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *