कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी का कार्यकर्ताओ ने किया स्वागत , मंत्री बनाये जाने से कार्यकर्ता हैं गदगद

Advertisement
ख़बर शेयर करें

 प्रदेश के सैनिक कल्याण, औद्योगिक विकास, लघु सूक्ष्म एवं मध्यम उद्यम, खादी एवं ग्रामोद्योग मंत्री गणेश जोशी का देहरादून के डांडा लखोंड में भारतीय जनता पार्टी पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा भव्य स्वागत किया गया। कैनाल रोड से आईटी पार्क तक युवाओं ने बाइक रैली निकालकर उनका स्वागत किया।
काबीना मंत्री गणेश जोशी ने जनसमूह को संबोधित करते हुए कि उत्तराखंड में 70 विधायक हैं मैंने आपके सहयोग से विधायक के रुप में एक अलग से आयाम स्थापित करने की कोशिश की है। उन्होंने कहा कि आपकी दुआओं के कारण ही मुझे आज यह मुकाम हासिल हुआ है। कहा कि मेरी जनता में मेरे लिए भगवान हैं और मेरे भगवान का आशीर्वाद मुझे हमेशा प्राप्त होता है। उन्होंने जनसमूह को भरोसा दिलाया कि जिस विश्वास के साथ आपने मुझे इस मुकाम तक पहुंचाया है उस विश्वास को मैं कभी टूटने नहीं दूंगा।
उपनल के माध्यम से कार्य कर रहे प्रदेश के युवाओं को नौकरी से बाहर निकालने के आदेश को निरस्त करने के निर्देश मेरे द्वारा पहली बैठक के दौरान दिए गए थे। मैंने उपनल को निर्देश दिए थे कि आधे घंटे के अंदर इस आदेश को निरस्त कर उसकी कॉपी मेरे कार्यालय को भी प्राप्त कराएं। मंत्री ने कहा कि उपनल के माध्यम से कार्य कर रहे युवाओं को रोजगार से बाहर निकालने का सवाल ही उत्पन्न नहीं होता है। कहा है कि जल्द ही इस मसले का हल निकाल कर निकाला जाएगा। उन्होंने 2022 में भारतीय जनता पार्टी की प्रचंड बहुमत वाली सरकार बनने का दावा भी किया। कार्यक्रम के अंत में जय श्रीराम के नारे भी लगाए।
कार्यक्रम में वरिष्ठ भाजपा नेता अनिल प्रकाश कौशल, अनुज कौशल, राज्यमंत्री राजकुमार पुरोहित, राजेश शर्मा, महानगर महामंत्री रतन सिंह चौहान, सुरेंद्र राणा, भाजपा मंडल अध्यक्ष पूनम नौटियाल, मनीष बिष्ट, महिला मोर्चा अध्यक्ष कमली भट्ट, ज़िला पंचायत उपाध्यक्ष दीपक पुंडीर, बीर सिंह चौहान, विमला पार्षद भूपेंद्र कैठत, संजय नौटियाल, कमल थापा, विमलेश ठाकुर, आशीष ठाकुर, अरविंद डोभाल, निरंजन डोभाल, अवनीश कोठारी, दीपक अरोड़ा, अंकित जोशी, मंजूर खान आदि उपस्थित रहे।

Advertisement

 153 total views

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *