बिग ब्रेकिंग:- कांग्रेस की दूसरे चरण की परिवर्तन यात्रा हुई शुरू , हर की पैड़ी से

ख़बर शेयर करें

हरिद्वार : द्वितीय चरण की परिवर्तन यात्रा हरिद्वार में हर की पैड़ी में मां गंगा की पूजा अर्चना के साथ शुरू हो गई बड़ी संख्या में कांग्रेसी हर की पैड़ी में यात्रा में शामिल हुए यहाँ गंगा मैया की पूजा कर यात्रा की सफलता का आशीर्वाद लिया गयाइससे पहले ज्वालापुर बी एच ई एल बहादराबाद से होते हुए रुड़की में शाम चार बजे बी एस एम डिग्री कालेज में जन सभा का आयोजन किया गया है ।

रात्रि विश्राम रुड़की में हुआ तद्प्रांत यात्रा उन्नीस सितम्बर को मेवड़ में जनसभा के बाद इमली पुरा भगवान पुर में जन सभा के पश्चात झबरेड़ा में मंडी समिति में जन सभा के बाद मंगलौर में शाम साढ़े सात बजे जनसभा का आयोजन है । रात्रि विश्राम मंगलौर में करने के पश्चात बीस सितम्बर को प्रातः ग्यारह बजे ढढेरा में जन सभा का आयोजन है लंढौरा में स्वागत कार्यक्रम के बाद लक्सर में जनसभा का आयोजन है ।सुलतान पुर में स्वागत कार्यक्रम के पश्चात फेरूपुर में जन सभा का आयोजन है । तत्पश्चात कनखल में जनसभा करके परिवर्तन यात्रा के द्वितीय चरण का समापन हो जायेगा । प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने कहा कि यात्रा के प्रथम चरण में उमड़ा अपार जन सैलाब से कांग्रेस में काफी उत्साह है

आज प्रदेश की जनता महंगाई बेरोजगारी स्वास्थ्य जैसी बुनियादी समस्याओं से जूझ रही है और आर्थिक संकट का सामना कर रही है ।कोरोना वैश्विक महामारी के दौरान प्रदेश की भाजपा सरकार हर मोर्चे पर विफल रही जिससे जनता में काफी रोष है और परिवर्तन का मन बना चुकी है । प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल के नेतृत्व में परिवर्तन यात्रा में पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव सह प्रभारी राजेश धर्माणी एवम दीपिका पांडे नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह के साथ वरिष्ठ कांग्रेस जन मौजूद रहेंगे ।

 156 total views

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *