Ad

बिग ब्रेकिंग:- कैसे बची यात्रियों की जान , नदी पार करते समय अचानक बाढ़ आने से गाड़ी बीच नदी में फसी, देखिए Video

बिग ब्रेकिंग:- कैसे बची यात्रियों की जान ,  नदी पार करते समय अचानक बाढ़ आने से गाड़ी बीच नदी में फसी, देखिए Video
ख़बर शेयर करें

बीच नदी मे फसी गाड़ी आज विकास खण्ड गरुड़ बागेश्वर के सिमखेत-मैगड़ी स्टेट में गोमती नदी पार करते समय एक टैक्सी गाड़ी बाढ़ आने से बीच नदी में फस गयी। नदी का बहाव तेज होने से चालक गाड़ी को बाहर नही निकाल पाया। गाड़ी मे उस वक्त तीन लोग सवार थे। हालांकि स्थानीय लोगो की मदद से सभी को सुरक्षित बाहर निकालने के बाद टैक्टर के माध्यम से गाड़ी को भी निकाला बाहर।

गाडी के नदी मे फसे होने की जानकारी मिलते ही जिला पंचायत सदस्य पिंगलो गोपाल सिंह किरमोलिया ने
जिला आपदा प्रबंध अधिकारी बागेश्वर को इसकी सूचना दी और साथ ही अन्य ग्रामीणों को भी सहायता के लिए बुला लिया। सूचना मिलते ही गाव के युवाओ ने गाड़ी मे फसी सवारियों व चालक को गाड़ी से बाहर निकाला।प्रसाशन द्वारा जेसीबी मशीन भेजी जा रही थी। खतरे को ज्यादा देखते हुवे ग्रामीणों ने त्वरित कार्यवाही करते हुवे। गाँव से ही ट्रेक्टर बुला लिया और उसकी मदद से गाड़ी को भी मलबे बाहर निकाल लिया। और एक बड़े हादसे को होने से बचा लिया। वही जिपं सदस्य गोपाल किरमोलिया बे बताया कि गाँव के लिए पुल का कार्य चल रहा है। पर काफी धीमी गति से चल रहा है। अभी भी हम इसी तरह सफर करने को मजबूर है। उन्होंने पुल का काम त्वरित गति से करने की मांग की। वही चालक व यात्रियों को बचाने वालो मे जिपं सदस्य गोपाल किरमोलिया व ग्रामीण दीपक खाती, गोपाल रावत,बलवंत सिंह ने त्वरित गति से कार्य कर लोगो को बचाने मे अहम योगदान दिया। यात्रियों व चालक ने सभी का धन्यवाद किया।

वही ग्रामीणों ने बताया कि पुल का कार्य जल्द से नही करने से बारिश के मौसम मे हर वक्त सभी ग्रामीणों को खतरे का सफर तय करना पड़ता है।

Ad
Ad

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 हमारे समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 हमसे टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने के लिए पेज़ लाइक करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.newsheight.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बिग ब्रेकिंग:- मुख्यमंत्री धामी ने परेड ग्राउण्ड का स्थलीय निरीक्षण कर विभिन्न व्यवस्थाओं का जायजा लिया

बिग ब्रेकिंग:- मुख्यमंत्री धामी ने परेड ग्राउण्ड का स्थलीय निरीक्षण कर विभिन्न व्यवस्थाओं का जायजा लिया

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शुक्रवार को परेड ग्राउण्ड का स्थलीय निरीक्षण कर विभिन्न व्यवस्थाओं का जायजा लिया। 4 दिसम्बर 2021 को परेड ग्राउण्ड, देहरादून...