आज विक्रम चालकों और पंडितों को राहत सामग्री बांटी विधायक जोशी ने

Advertisement
ख़बर शेयर करें

मसूरी विधायक गणेश जोशी ने बताया कि कोरोना महामारी से व्याप्त लाकडाउन के कारण विक्रम चालकों की आमदनी शून्य हो गयी थी। इसी के दृष्टिगत मंगलवार को राजपुर रोड़ रुट पर चलने 116 विक्रम चालकों को सोशल डिस्टेंसिग के साथ राशन वितरित किया गया।
विधायक गणेश जोशी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता सेवाकार्यो में लगा हुआ है। पीएम केयर फंड एवं मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए भी सहयोग राशि का एकत्रीकरण लगातार जारी है। उन्होनें कहा कि विक्रम की आवाजाही बंद होने के कारण उनके परिवार अत्यधिक परेशानी में थे और विक्रम यूनियन के अध्यक्ष द्वारा भाजपा कार्यकर्ताओं से संपर्क किया गया, जिसके बाद राशन वितरण का कार्य हो सका। उन्होनें समाज के समृद्ध व्यक्तियों से आहवान किया है कि पुण्य के कार्यो में हमें बढ़-चढ़कर आगे आना चाहिए।
इसके अतिरिक्त, विधायक जोशी ने किशन नगर चैक स्थित राधाकृष्ण मंदिर में 20 पंड़ितों एवं नैशविला रोड़ स्थित बद्रीनाथ मंदिर में 24 पंड़ितों को राशन एवं राहत राशि प्रदान की। उन्होनें कहा कि लाकडाउन अवधि के दौरान मंदिर बंद थे, जिस कारण पुजारियों एवं पंड़ितों को आर्थिक तौर पर सहयोग प्रदान किया जाना अति आवश्यक हो गया था।
इस अवसर पर भाजपा के मण्डल अध्यक्ष पूनम नौटियाल, जिला सहकारी बैंक के निदेशक मंजीत रावत, पार्षद संजय नौटियाल, पार्षद कमल थापा, युवा मोर्चा अध्यक्ष समीर डोभाल, विक्रम जनकल्याण समिति से योगेम्बर राणा, उमेश शर्मा आदि उपस्थित रहे।

Advertisement

 269 total views