पहाड़ के लाल Pawandeep rajan ने आज इंडियन आइडल के मंच पर पहाड़ी गीत गाकर सबको मंत्रमुग्ध कर दिया

ख़बर शेयर करें

इंडियन आइडल सीजन 12 में धूम मचा रहे उत्तराखंड के पवनदीप राजन ने आज देश के सिंगिंग स्टार बनने के सबसे बड़े प्लेटफार्म पर पहाड़ी गीत गाकर सबको मंत्रमुग्ध कर दिया, सोनी टीवी में प्रसारित होने वाले इंडियन आईडल सिंगिंग शो में उत्तराखंड के चंपावत जिले के रहने वाले पवनदीप राजन ने गीत की शुरुआत में पहाड़ी गीत ‘दैणा होया खोली का गणेशा हो’ ‘दैणा होया पंचनामा देवा हो’ गीत गाकर जजों और ऑडियंस को न सिर्फ अपनी आवाज की जादू से मंत्रमुग्ध कर दिया बल्कि उत्तराखंड वासियों को भी गर्व का अहसास कराया

पवनदीप चंपावत जिले के सुरेश राजन के बेटे हैं। वे चंडीगढ़ के रॉक बैंड समूह से जुड़े है। पवनदीप अपनी जादुई आवाज व सुरों से बॉलीवुड के प्रसिद्ध सिंगर्स को लुभा चुके है। वह कुमाऊंनी, गढ़वाली, पंजाबी एलबम आदि में भी प्लेबैक सिंगिंग भी करते हैं। इस बार उन्होंने अपनी गायिकी का जलवा इंडियन ऑयडल सीजन 12 में दिखाना शुरू कर दिया है।पवन दीप राजन को संगीत विरासत में मिला था। उसके दादा स्व. रति राजन भी अपने समय के प्रसिद्ध लोकगायक थे। पवनदीप फिल्म निर्माता निर्देशक प्रहलाद निहलानी, गायक सोनू निगम, अदनान सामी समेत अभिनेता गोविंदा, बॉबी देओल सहित कई नामचीन हस्तियों के साथ काम कर चुके हैं। अब वह इंडियन आइडल में नेहा कक्कड़, हिमेश रेशमिया और विशाल ददलानी को प्रभावित कर रहे है। उत्तराखंड के लोग उन्हें इंडियन आइडल विजेता के रूप में देख रहे है।
उत्तराखंड की शान पवनदीप राजन को ऐसे करें वोट
उत्तराखंड की पहचान बन चुके पवनदीप राजन ने अपनी सुरीली आवाज के बल पर इंडियन आइडल के टॉप 14 में जगह बना ली है अब पवनदीप को आपके और हमारे सहयोग की जरूरत है क्योंकि इंडियन आइडल में पवनदीप राजन को आगे बढ़ाने के लिए वोट की आवश्यकता है पवनदीप द्वारा अपने फेसबुक पेज पर भी कैसे उनको वोट करें इसका वीडियो शेयर किया है इसके अलावा पवनदीप को वोट करने के लिए सोनी लिव एप डाउनलोड कर एक व्यक्ति उसमें 50 वोट कर सकता है। तो अपने पहाड़ के स्टार को इंडियन आईडल बनाने के लिए पवनदीप राजन को अवश्य वोट करें..

 317 total views

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *