दीपक रावत, मेलाधिकारी की अपील, ट्रैफिक प्लान का पालन करें श्रद्धालु, 8 से 15 अप्रैल तक हरिद्वार में लागू रहेगा ट्रैफिक प्लान

हरिद्वार। हरिद्वार कुंभ को लेकर 8 से 15 अप्रैल तक विशेष ट्रैफिक प्लान लागू रहेगा। मेलाधिकारी श्री दीपक रावत ने आमजन से अपील की है कि वह ट्रैफिक प्लान के मुताबिक ही शहर में प्रवेश करें और कुंभ की सफलता में पुलिस व प्रशासन का सहयोग करें।
आगामी 12 एवं 14 अप्रैल को हरिद्वार कुंभ के अंतर्गत शाही स्नान होने हैं। ऐसे में वीरवार से हरिद्वार में बड़ी संख्या में श्रद्धालुओं का आगमन प्रारंभ हो जाएगा। इसी के चलते पुलिस प्रशासन ने आगामी 8 से 15 अप्रैल तक के लिए हरिद्वार में विशेष ट्रैफिक प्लान जारी किया है। मेलाधिकारी श्री दीपक रावत ने कहा कि ट्रैफिक प्लान आमजन की सहूलियत के लिए लागू किया गया है, ऐसे में आमजन को चाहिए कि वे नियम-कायदों का पालन करते हुए हरिद्वार कुंभ में पुण्य कमाएं। उन्होंने कहा कि कुंभ में कोविड के मद्देनजर हरिद्वार के एंट्री पॉइंट्स पर चेकिंग की व्यवस्था की गई है। जो श्रद्धालु कोविड नेगेटिव रिपोर्ट लेकर नहीं आएंगे उनको बॉर्डर से ही लौटा दिया जाएगा। मेलाधिकारी ने कहा कि कोविड गाइडलाइन का पालन करते हुए भव्य व दिव्य कुंभ के आयोजन के लिए सरकार प्रतिबद्ध है।

 128 total views

ख़बर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *