व्यंकटेश.. बने मिस्टर व सपना बनी मिस डीसी इंडिया , रैंप पर मास्क के साथ उतरे मॉडल

ख़बर शेयर करें

गुड लुक्स, स्टाइल, फैशन और मेकअप स्टाइलिंग के परफैक्ट कॉम्बिनेशन और दिलकश अदाओं के साथ जब मॉडल्स जब रैंप पर उतरे तो हर किसी की धड़कन थम गई। मौका था मिस्टर एंड मिस डीसी इंडिया 2020 के ग्रैंड फिनाले का। जहां प्रतिभागियों ने न सिर्फ अपना टैलेंट दिखाया बल्कि कोविड—19 को लेकर लोगों को एक अलग अंदाज में जागरूक भी किया।
कार्यक्रम में व्यंकटेश. को मिस्टर डीसी से नवाजा गया। जबकि सपना के सिर मिस डीसी इंडिया का ताज सजा।

डिजाइनर मास्क रहे आकर्षण का केंद्र

प्रसिद्ध फैशन डिजाइनर सूफी साबरी द्वारा आयोजित मिस्टर एंड मिस डीसी इंडिया 2020 मॉडलिंग कांटेस्ट का ग्रैंड फिनाले आयोजित किया गया। फिनाले में प्रतिभागियों ने रैंप पर अपनी अदाओं और स्टाइल के जलवे बिखेरे। कांटेस्ट में बतौर जज सूफी साबरी, अनु डागर, पायल साहू व जया हांडा ने प्रतिभागियों का मूल्यांकन किया। कार्यक्रम के आयोजक डिजाइनर साबरी ने बताया कि इस समय परा विश्व कोरोना से जंग लड़ रहा है। आज समाज को कोविड—19 के प्रति जागरूक करना बेहद जरूरी है। इसी को ध्यान में रखते हुए हमारे प्रतिभागियों ने न सिर्फ डिजाइनर परिधानों बल्कि कोरोना से बचाव करने वाले डिजानर मास्क का भी प्रदर्शन रैंप पर किया। खास बात यह कि यह डिजानर मास्क सभी को काफी पसंद भी आए। बताया कि आने वाले समय में ऐसे ही कुछ नए प्रयोग और करते हुए फैशन इं​डस्ट्री को साथ लेकर समाजहित के कार्य करते रहेंगें।

सपना रावत बनी मिस डीसी इंडिया
साबरी ने बताया कि ग्रैंड फिनाले से पहले प्रतिभगियों का चयन आनलाइन माध्यम से किया गया। जिसमे 15 युवक और 15 युवतियों को देश भर के विभिन्न राज्यों से चुना गया । इस अकेला ऐसा शो है जिसमे मॉडल्स को डारेक्ट फिनाले के लिए एंट्री दी गयी हे। जिसके बाद प्रतिभागियों को एक दिसम्बर को एक दिवसीय ग्रूमिंग के बाद रैंप पर उतारा गया। इस दौरान सोशल डि​स्टेंसिंग का भी पूरा पालन किया गया। फिनाले में तीन राउंड आयोजित किए गए। पहले राउंड में इंट्रोडक्शन, दूसरा राउं इंडियन एथिनिक व तीसरे राउंड में फिनाले के बाद विजेताओं की घोषणा की गई। इस मौके पर कुलदीप प्रताप, अनुराग, तारीक, सुभाष व मानव आदि मौजूद रहे। ,फर्स्ट रनर अप पारुल सिंह, द्वतीय हरप्रीत कौर मेन्स में प्रथम विनर व्यंकटेश, फर्स्ट रनरअप पीयूष,द्वतीय रनरअप अविजीत,तीसरे नंबर पर रहे सत्यजीत साथ मे सूफी साबरी।

 102 total views

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *