उत्तराखंड में कांग्रेसी नेता के फ्लैट पर पत्नी ने काटा हंगामा, लगाए ये गंभीर आरोप, जांच में जुटी पुलिस

Advertisement
ख़बर शेयर करें

हरिद्वार। कांग्रेसी नेता के फ्लैट पर उनकी पत्नी ने जमकर हंगामा किया। पत्नी ने अपने पति कांग्रेस नेता पर नाबालिग लड़की को फ्लैट पर रखने का आरोप लगाया है। इसे लेकर पति और पत्नी में जमकर नोकझोंक हुई। महिला ने पति और दोनों बेटों पर मारपीट का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Advertisement

महिला ने बताया कि कांग्रेस नेता की पहली पत्नी का साल 2013 में देहांत हो गया था। उन्होंने वर्ष 2014 में उनसे कोर्ट में प्रेम-विवाह किया था। वर्ष 2015 में उन्होंने शादी सार्वजनिक की और एक बड़ी पार्टी भी दी थी। मगर साल 2017 में पति-पत्नी के बीच मतभेद हो गए और दोनों अलग रहने लगे। सोमवार को महिला अचानक कनखल स्थित फ्लैट पर पहुंची और एक नाबालिग लड़की के साथ रंगरलियां मनाने का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया।

महिला का आरोप है कि रंगेहाथ पकड़े जाने पर कांग्रेस नेता और उनकी पहली पत्नी के दोनों बेटों ने मारपीट करते हुए बंधक बनाया। इसके बाद लड़की को फ्लैट से भगा दिया। वहीं कांग्रेस नेता का कहना है कि लड़की उनकी बेटी की तरह है। नौकरानी के छुट्टी जाने के कारण वह खाना बनाने आई है। दोनों के बीच नोकझोंक होने पर आस पास के लोग जमा हो गए।

 200 total views

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *