नेता प्रतिपक्ष पर बीजेपी अध्यक्ष बंशीधर का पलटवार कहा हमारी छोड़िए अपना कुनबा बचाइए

नेता प्रतिपक्ष डॉ. इंदिरा हृदयेश के उस बयान के बाद सियासत गर्मा गई है, जिसमें उन्होंने दावा किया था कि भाजपा के कुछ विधायक कांग्रेस के संपर्क में हैं। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने इस पर पलटवार करते हुए कांग्रेस पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि बिना पायलट के जहाज पर सवार कांग्रेस को भाजपा नहीं, बल्कि अपने कुनबे को लेकर चिंता करनी चाहिए। वजह ये कि कांग्रेस में अभी एक और बगावत के आसार हैं।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भगत ने कहा कि कांग्रेस अब अफवाहों की सियासत कर रही है और उसे चारों तरफ अंधेरा ही अंधेरा दिखाई पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश बगावत की भविष्यवाणी कर रही हैं और दावा कर रहीं कि कई नेता और विधायक उनके संपर्क में हैं। अलबत्ता, कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष को इसकी भनक तक नहीं है।
वहीं, पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव हरीश रावत भी सुनी-सुनाई बातों को लेकर गाल बजा रहे है। उन्हें कभी लोकतंत्र की चिंता है तो कभी बगावत का इंतजार। भगत ने कहा कि कांग्रेस बिना पायलट वाला जहाज लग रहा है। कांग्रेस को भाजपा नहीं अपने कुनबे को लेकर चिंता करने की जरुरत है, क्योंकि कांग्रेस में अभी एक बगावत और होने के आसार हैं।भगत ने यह भी कहा कि कांग्रेस में हताशा और निराशा है। इसी कारण कांग्रेस अब अफवाहों के बूते अपना भविष्य तलाश रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा पूरी तरह एकजुट है और प्रदेश में हो रहे विकास कार्यों के चलते जनता एक बार फिर भाजपा को सत्ता सौंप रही है। बेहतर होगा कि कांग्रेस पहले अपने दल में तालमेल रखे और रचनात्मक विपक्ष की भूमिका निभाए

 142 total views

ख़बर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You May have Missed