भाजपा के राष्ट्रीय महामंन्त्री एवं प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार ने कहा पदाधिकारी और मीडिया टीम मिशन 2022 को लक्ष्य मानकर गंभीरता से जुट जाए

भाजपा के राष्ट्रीय महामंन्त्री एवं प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम ने कहा कि पार्टी पदाधिकारी और मीडिया टीम मिशन 2022 को लक्ष्य मानकर गंभीरता से जुट जाए। भाजपा मीडिया विभाग की बैठक में उन्होंने कहा कि 4 साल में किये गए विकास कार्य और वर्तमान में चल रही निरंतर विकास की गतिविधियों को आम लोगों तक पहुचाना प्राथमिकता में होना चाहिए। इसके अलावा केंद्र के राज्य को सहयोग के फलस्वरुप मिल रही जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में भी आम जन को अवगत कराना होगा। इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने कहा कि मीडिया व सोशल मीडिया टीम की जिम्मेदारी सबसे महत्त्वपूर्ण है उन्हें विपक्ष के दुश्प्रचार का मुह तोड़ जवाब देने के लिए अध्ययन करना चाहिए और तथ्यों के आधार पर उनका जवाब देना है। उन्होंने कहा कि सल्ट उपचुनाव् में पार्टी को बड़ी जीत हासिल करनी है।लेकिन बेहतर समन्वय के साथ कार्य करना होगा और यह 2022 में भी दोहराना है।

उन्होंने कहा कि सरकार और संगठन में बेहतर तालमेल से यह अच्छी तरह हाशिल होगा। उन्होंने मीडिया टीम को अच्छे और ऐतिहासिक कार्यों को बेहतरीन प्रस्तुति देने को कहा। इस मौके पर सभी मन्त्रिगण और प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक भी मौजूद रहे। कैबिनेट मंत्री बंशीधर भगत यशपाल आर्य डॉ हरक सिंह रावत , सुबोध उनियाल, अरविंद पांडे गणेश जोशी डॉ धन सिंह रावत, श्रीमती रेखा आर्य ,स्वामी यतिस्वरानंद प्रदेश महामंत्री व सल्ट चुनाव प्रभारी श्री सुरेश भट्ट , कुलदीप कुमार , प्रदेश मीडिया प्रभारी मानवीर सिंह चौहान प्रदेश प्रवक्ता खजान दास , विनय ग़ोयल ,विनोद सुयाल , विपिन कैंथोला सुनील सैनी , कमलेश उनियाल उमेश शर्मा सोशल मीडिया प्रभारी शेखर वर्मा आदि लोग उपस्थित रहे।

 109 total views

ख़बर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *