चौखम्बा मेडिकॉज व स्टार क्लब के सयुंक्त कैम्प ने घण्डियाल क्षेत्र वासियों को प्रदान की स्वास्थ्य सेवाएं।

पौड़ी गढ़वाल— विकास खंड कल्जीखाल के मानियारस्यूं पट्टी स्थित घण्डियाल बाजार में चौखम्बा मेडिकॉज़ व स्टार क्लब के संयुक्त तत्वावधान में आयोजित स्वास्थ्य शिविर में प्रदेश के वरिष्ठ फिजिशियन व कार्डियोलॉजिस्ट डॉ एस डी जोशी एक सौ पचास से अधिक मरीजों का स्वास्थ्य परीक्षण इस मौके पर 60 से अधिक मरीजों की निशुल्क ईसीजी व पैथोलॉजी टेस्ट किया गया। घण्डियाल के साधन सहकारी भवन में आयोजित इस शिविर में डॉ जोशी से स्वास्थ्य परीक्षण करवाने के लिए ग्रामीणों का हुजूम उमड़ पड़ा। चौखम्बा मेडिकॉज़ ग्रुप के सौजन्य से शिविर में आये 60 मरीजों का निशुल्क ईसीजी व 75 मरीजों का पैथोलॉजी टेस्ट किये गए।

*पहाड़ प्रेमी राकेश बिजल्वाण की कोशिश गाँव गाँव लगे निःशुल्क स्वास्थ्य कैम्प*

ज्ञात हो कि “विचार एक नई सोच” न्यूज पोर्टल के सम्पादक व चौखम्बा मेडिकॉज के प्रोपराइटर राकेश बिजल्वाण कोरोना काल की शुरुआत से ही प्रदेश के विभिन्न क्षेत्र में निःशुल्क मास्क व सेनेटाइजर बांटते रहे हैं , साथ ही उनके द्वारा बेहद कम लागत पर वे गरीबों को निशुल्क दवाइयां बांटी जाती रही हैं। विगत कई महीनों से पौड़ी जनपद के घण्डियाल बाजार में कैम्प कर रहे राकेश बिजल्वाण ने जब पाया कि इस क्षेत्र में स्वास्थ्य सेवाओं का सम्पूर्ण लाभ नहीं मिल पा रहा है तब उन्होंने ठेठ ग्रामीण इलाकों तक स्वास्थ्य सेवाओं के लिए आज घण्डियाल बाजार में निशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया जिसमें अपने सहयोगी मित्रों के अलावा
स्टार क्लब श्रीनगर को सहयोगी के रूप में जोड़कर जाने माने वरिष्ठ फिजिशियन व कार्डियोलॉजिस्ट डॉ एस डी जोशी को विशेष अनुरोध पर आमंत्रित किया गया था। जिसका परिणाम यह निकला कि आज सम्पूर्ण क्षेत्रों से लगभग डेढ़ सौ से अधिक लोगों ने अपना स्वास्थ्य परीक्षण करवाया और औषधि प्राप्त की। स्टार क्लब श्रीनगर के सौजन्य से शिविर में आये मरीजों को मास्क सैनिटाइजर व जूस वितरित किये गए।

इस मौके पर विचार एक नई सोच न्यूज़ पोर्टल के संपादक राकेश बिजल्वाण, सामाजिक कार्यकर्ता व वॉइस ऑफ माउंटेन के जगमोहन डाँगी, विक्रम पटवाल , स्टार क्लब के पी०बी० नैथानी वेद व्रत शर्मा, नवल किशोर जोशी, अजय जोशी प्रदीप मल्ल, ग्राम उप प्रधान संजय रावत के साथ दीपक जुगरान, सुशील कुमार, नरेश भारद्वाज, मोहन पुरोहित, कंन्चन, विकास रावत, मेहर चंद आदि मौजूद थे।

 185 total views

ख़बर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You May have Missed