Ad

बिग ब्रेकिंग:- पूर्व सैनिक ने अपनी पत्नी को और खुद को गोली मारकर की आत्महत्या

बिग ब्रेकिंग:- पूर्व सैनिक ने अपनी पत्नी को और खुद को गोली मारकर की आत्महत्या
ख़बर शेयर करें

चौकीदार कुंदन सिंह रावत निवासी रखवाल गांव भोगपुर द्वारा जरिए टेलीफोन थाना रानीपोखरी पर सूचना दी कि रखवाला गांव में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी व खुद को गोली मार दी है। इस सूचना से उच्चाधिकारियों को अवगत कराते हुए थानाध्यक्ष रानीपोखरी मय फोर्स के मौके पर पहुँचे। घटना की जानकारी पर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण तथा क्षेत्राधिकारी ऋषिकेश महोदय भी मौके पर पहुंचे। मौके पर जानकारी की गई तो पता चला की मृतक विरजी कृषाली पुत्र स्वर्गीय महेंद्र कृषाली उम्र 58 वर्ष निवासी रखवाल गांव भोगपुर थाना रानीपोखरी द्वारा अपनी खुद की लाइसेंसी बंदूक से अपनी पत्नी कुसुम कृषाली उम्र 55 वर्ष व खुद को गोली मार दी है, दोनों की मौके पर ही घर के आंगन में मृत्यु हो गयी है। घर पर मृतक की बहू मौजूद थी, जानकारी करने पर उनके द्वारा बताया कि मैं घर के अंदर ही मौजूद थी पर इस बात की मुझे कोई जानकारी नहीं हो पाई कि यह घटना कैसे हुई है। दोनों शवों का पंचायत नामा भरकर पोस्टमार्टम हेतु भेजा जा रहा है घटना के संबंध में जांच जारी है।

मौके पर फील्ड यूनिट की टीम को बुला कर जांच की गई तो पाया कि मृतक कुसुम कृषाली के गले एवं पेट के पास गोलियां लगी हैं तथा मृतक विरजी कृषाली के माथे पर गोली लगी है, मौके पर लाइसेंसी बंदूक खोखे बरामद किए गए, जिसमें 02 खोखे मौके पर पड़े मिले तथा एक जिंदा कारतूस व एक खोखा बंदूक के अंदर मौजूद मिला, जिससे स्पष्ट है कि मृतक द्वारा पहले अपनी पत्नी को दो गोली मारी तथा फिर अपने आप को एक गोली मारी गई। जिस कारण एक जिंदा कारतूस एवं एक खोखा कारतूस बंदूक के अंदर मौजूद मिला। आत्महत्या करने के कारणों के संबंध में जांच जारी है। शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम हेतु भेजा गया है।

Ad
Ad

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 हमारे समाचार ग्रुप (WhatsApp) से जुड़ें

👉 हमसे टेलीग्राम (Telegram) पर जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने के लिए पेज़ लाइक करें


अपने क्षेत्र की ख़बरें पाने के लिए हमारी इन वैबसाइट्स से भी जुड़ें -

👉 www.newsheight.com

👉 www.thekhabarnamaindia.com

👉 www.gairsainlive.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Big news :-सीएम धामी ने दुग्ध मूल्य प्रोत्साहन योजना का शुभारंभ किया , ये बड़ी घोषणा भी की

Big news :-सीएम धामी ने दुग्ध मूल्य प्रोत्साहन योजना का शुभारंभ किया , ये बड़ी घोषणा भी की

मुख्यमंत्री  पुष्कर सिंह धामी ने बुधवार को आई.आर.डी.टी ऑडिटोरियम, सर्वे चौक, देहरादून में दुग्ध विकास विभाग के अंतर्गत संचालित *दुग्ध मूल्य प्रोत्साहन योजना* का शुभारंभ...